Sunday, February 28, 2016

नेहा बंसल की फिल्म ''क्राइम अफेयर्स और बदला'' का फर्स्ट लुक जारी













मुम्बई के अँधेरी(पश्चिम)स्थित जीप ट्रैक स्टूडियो चार बंगला में हिंदी फिल्म ''क्राइम अफेयर्स और बदला'' का फर्स्ट लुक जारी किया गया।इस फिल्म की निर्मात्री हैं नेहा बंसल और निर्देशक हैं नितेश श्रीवास्तव।फिल्म ''क्राइम अफेयर्स और बदला'' के फर्स्ट लुक जाऱी होने के मौक़े पर मौजूद लोगों में फिल्म की स्टार कास्ट नैना खेड़ेकर, नेहा बंसल,धरमेंदर सिंह ,वीरेंद्र मिश्रा, कोमल शर्मा और अहसान कुरैशी प्रमुख थे । 
साथ ही निर्मात्री के तौर पर नेहा बंसल की हिंदी फिल्म ''सनून'' का एक कवर गाने की रिकॉर्डिंग के साथ साथ संगीतमय मुहूर्त भी किया गया।इस फिल्म का निर्देशन ओम प्रकाश और दीपक राज कर रहे हैं । मौक़े पर फिल्म ''सनून'' की कास्ट भी मौजूद थी जिसमे नेहा बंसल, वीरेंद्र मिश्रा, राखी दधीच और गुलशन पाण्डेय प्रमुखता से मौजूद रहे । फिल्म सनून का संगीत रंजीत मंडल ने दिया है । इन दोनों फिल्मों के पी.आर.ओ. संजय भूषण पटियाला हैं।
अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत बतौर अभिनेत्री 'ढूंढ लेंगे मंजिल हम' से करने वाली नेहा बंसल प्रतिभा की धनी मानी जाती हैं । अभिनेत्री से निर्मात्री बनने तक के सफ़र में उन्होंने जीवन में बहुत ही संघर्ष किया है और उसी का परिणाम है की आज वे अभिनेत्री के साथ साथ बतौर निर्मात्री भी अब सफ़ल होने की तैयारी में हैं । बतौर नेहा बंसल उनकी फिल्म ''क्राइम अफेयर्स और बदला'' पूरी तरह से मर्डर मिस्ट्री रोमांटिक मसाला फिल्म है , इसमें लव है तो इमोशन और एक्शन भी है । सभी कलाकारों ने अभिनय भी उम्दा किया है ।हाल ही में हुए केऐएफ़ अवार्ड समारोह में अभिनेत्री नेहा बंसल को बेस्ट एक्ट्रेस के अवार्ड से सम्मानित किया गया था ! 'ढूंढ लेंगे मंजिल हम' के बाद नेहा की फिल्म 'डेज़ी विला ' हाल ही में प्रदर्शित हुई है इसके साथ -साथ बहुत जल्द नेहा कन्नड़ फिल्म 'एलानुरू ' में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और बहुत जल्द प्रदर्शित की जाएगी पिछले दिनों नेहा ने एक आयटम सांग शूट किया जो हिंदी फिल्म 'तन मन धन ' के लिए था .फिल्मो के साथ-साथ नेहा टीवी सीरियल्स में भी अभिनय कर रही है पुलिस फाइल्स और 'खाटू श्याम 'इन दोनों सीरियल्स में नेहा कई एपिसोड में नजर आयी है.फिल्म की शूटिंग के बाद सीरियल्स की शूटिंग में हमेशा व्यस्त रहने वाली नेहा को कई प्रिंट शूट के ऑफर्स मिलते रहते है हाल ही में उन्होंने एक नामचीन कैलेंडर के लिए फोटोशूट करवाया ! ''क्राइम अफेयर्स और बदला'' फिल्म को शीघ्र ही रिलीज़ कराने की तैयारी भी हो रही है ।

0 comments:

Post a Comment