Wednesday, July 1, 2020

जल्द ही रिलीज होने वाली एक क्लाउड शॉर्ट फिल्म। 4 अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों के लिए नामांकित


*आकाश अजना टोबू* - जल्द ही रिलीज होने वाली एक क्लाउड शॉर्ट फिल्म। 4 अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों के लिए नामांकित।

इस महामारी की स्थिति में जहां भारत COVID-19 के खिलाफ लड़ रहा है, ला पेलिकुला मोशन पिक्चर्स और अयानजीत सेन क्लाउड शॉर्ट फिल्मों की अनूठी अवधारणा के साथ आए हैं। इस बार दादासाहेब फाल्के फिल्म फेस्टिवल अवार्ड से सम्मानित, बीबीसी पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक और दुनिया के मशहूर तालवादक अभिषेक बसु ने एक रिश्ते के उतार-चढ़ाव पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक अनूठी अवधारणा की पटकथा को निर्देशित और किया है, जिसके माध्यम से एक विवाहित जोड़ा जाता है।कवि अलु बसु द्वारा लिखी गई कहानी एक बंगाली लघु फिल्म है, जो हमें पाखी की कहानी बताती है, जो अपने बचपन की दोस्त रागिनी पर शक करती है, वह अपने पति अर्जुन के साथ एक रिश्ते में है, जबकि दूसरी तरफ इस तरह का कोई संबंध नहीं है अर्जुन और रागिनी I
अचानक पाखी के नजरिए से सारी चीजें बदलने लगीं, जब उसे रागिनी से पता चला कि अर्जुन फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित है। क्या पाखी अपने विवाहित रिश्ते को बचा पाएगी? आपको अपने जवाब खोजने के लिए *आकाश अजना टोबू* देखना होगा।
फिल्म में अभिषेक ने खुद संगीत दिया है। जाने-माने फैशन डिज़ाइनर तेजस गांधी ने इस फ़िल्म में सहयोगी निर्देशन किया है। अभिषेक बसु द्वारा स्क्रीनप्ले, संवाद और निर्देशन किया गया है, जिसमें अभिनेता फैज़ खान (अर्जुन), सांचारी दत्ता (पाखी के रूप में), अमृता एल्डर (रागिनी के रूप में) हैं। सांचारी ने कैमरे के कामों के बारे में भी टीम की मदद की है।
संपादन और पोस्ट प्रोडक्शन सुभाषिश मोंडल द्वारा किया जाता है।

0 comments:

Post a Comment